विवाह रेखा ग्यान

About Me

विवाह रेखा ग्यान


  • अगर आपके हाथ मे भी विवाह रेखा एक से ज्यादा है, तो सुखी रहेगा आपका जीवन बहुत कम लोगों के हाथ मे होती है एक से ज्यादा विवाह रेखा

https://www.rishabhshrivastava.com


विवाह रेखा ह्रदय रेखा के ऊपर और छोटी उंगली के नीचे होती है और यह जितनी सीधी और स्पष्ट हो उतनी ही अधिक शुभ प्रभावशाली रहती है। आपका दाम्पत्य जीवन उतना ही ज्यादा सुखद और आनंदमय रहता है। ध्यान रखे यह विवाह रेखा बिल्कुल स्पष्ट और साफ सुथरी होनी चाहिए


जिनके हाथ मे एक से ज्यादा विवाह रेखा होती है, उनका एक से ज्यादा बार प्यार या सम्बन्ध के अवसर रहते  है। व्यक्ति उतना ही ज्यादा प्यार को लेकर भावुक रहता है और बहुत जल्दी दिल टूटने और जुड़ने के योग बनते है

विवाह रेखा  पर इस वीडियो को जरूर देखें  :-

https://youtu.be/QQ7F8AOq_bA

शादी के बिना समाज में स्त्री और पुरुष का रिश्ता मान्य नहीं होता है। जीवन में विवाह के बारें में सटीक भविष्यवाणी करनी हो तो ज्योतिषी हाथों की विवाह रेखा  (Marriage Lines on Palm) का अध्ययन करते हैं।

https://www.rishabhshrivastava.com


कहां होती हैं विवाह रेखा? "विवाह रेखा कनिष्टका यानि सबसे छोटी ऊंगली के निचले हिस्से में जिसे बुध पर्वत कहते हैं वहां आड़ी होती हैं"। यह कई जातकों के हाथों में एक तो कई के हाथों में एक से अधिक भी होती है।




विवाह रेखा का फल: एक से अधिक विवाह रेखाओं के संदर्भ में वह रेखा मान्य होती है, जो सबसे अधिक गहरी और स्पष्ट हो, बाकि रेखा संबंधों के बिछड़ने या टूटने के संकेत देती है।


* अधिक विवाह रेखाएं तलाक, विवाहोत्तर संबंध, बेवफा रिश्तों आदि की संकेतक होती है।

https://www.rishabhshrivastava.com/

* अगर दो विवाह रेखाएं हैं और एक स्पष्ट बेहद गहरी और दूसरी महीन लेकिन बुध पर्वत तक विकसीत है तो यह जातक के जीवन में दो शादियों की सूचना देती है।



* अगर विवाह रेखा ऊपर की तरफ आती हुई हृदय रेखा से मिले या फिर विवाह रेखा पर तिल हो या क्रॉस का निशान हो तो शादी में बहुत कठिनाइयां आती हैं।

https://www.rishabhshrivastava.com/

* विवाह रेखा स्वास्थ्य रेखा से स्पर्श करे तो भी विवाह नहीं होता है। अगर विवाह रेखा पर एक से अधिक द्वीप हों या काला तिल हो तो यह जीवन भर आविवाहित होने का भय पैदा करता है।

 विवाह रेखा की  अधिक जानकारी के लिए 
Click Here


FOR MORE INFORMATION - CLICK HERE